जब बीच सड़क गाड़ियों के पीछे पड़ा गैंडा, फिर मच गया हाहाकार – देखें वीडियो - EntertainmentNews1.com

Breaking

August 21, 2017

जब बीच सड़क गाड़ियों के पीछे पड़ा गैंडा, फिर मच गया हाहाकार – देखें वीडियो

असम – सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त चर्चा का केन्द्र बना हुआ है और यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो असम का है जहां एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर अचानक एक गैंडे को दौड़ता देख लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है और सभी अपनी गाड़ियों को मोड़कर झटपट उल्टी दिशा में भागने लगे। इस वाकये को किसी शख्स ने अपने  कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। Rhino charges down Indian highway.

गाड़ियां आगे-आगे और गैंडा पीछे-पीछे  

वायरल हो रहे इस वीडियो फुटेज भारत के असम का है जहां उस सड़क पर एक अजीब नजारा देखने को मिला।  दरअसल, असम में भीड़भाड़ वाली सड़क पर अचानक एक गैंडे ने कुछ गाडियों को दौड़ा लिया। जिसे देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई और सभी अपनी गाड़ियों को मोड़कर झटपट उल्टी दिशा में भागने लगे।
इस वीडियो को कार में बैठे एक पति-पत्नी ने शूट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक गैंड़ा बीच सड़क पर कुछ गाडियों को दौड़ा रहा है। यह वीडियो करीब तीन मिनट का है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह एक ऐसा नजारा है जो काफी कम देखने को मिलता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो  

गैंडे को बीच सड़क दौड़ते देख लोग डर जाते हैं और उस इस तरह से बेसुध देख लोग खुद को बचाने के लिए अपनी गाड़ियों को अचानक रोककर तेजी से रिवर्स करते हैं और वापस जाने लगते हैं। लेकिन, उन्हें असली डर तो तब लगता है जब रिवर्स कर वापस जाती गाडियों को गैंडा दौड़ा लेता है।
लेकिन, गैंडा इन गाड़ियों तक पहुंच नहीं पाता। वह ऐसा कई गाडियों के साथ करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में अप देख सकते हैं कि कैसे गैंड़ा कई बार सड़क पर आ रही गाड़ियों को टक्कर मारने की कोशिश भी करता है। लेकिन,  गाड़ियों को तेजी से रिवर्स कर उसके ड्राइवर वहां से बच निकलते हैं।

देखें वीडियो –

No comments:

Post a Comment