आखिर क्यों सऊदी प्रिंस अलवालीन बिन तलाल की बेटी को दूसरी किम कार्दशियन कहते हैं ? - EntertainmentNews1.com

Breaking

February 28, 2018

आखिर क्यों सऊदी प्रिंस अलवालीन बिन तलाल की बेटी को दूसरी किम कार्दशियन कहते हैं ?

कहते हैं की दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं जिनकी शक्ल एक दुसरे से काफी मिलती जुलती हैं. यहाँ तक की हिंदी फिल्मों में अक्सर आपने सीता-गीता, राम-श्याम और जुड़वाँ फिल्म तो देखी होगी. जहाँ दो भाई या बहन की शक्ल एक दुसरे से मिलती जुलती हैं.

लेकिन रियल लाइफ में भी ऐसा मुमकिन होते देखा गया हैं, सऊदी प्रिंस अलवालीन बिन तलाल की बेटी रीम बिन तलाल जिन्हे लोग दूसरी किम कार्दशियन भी कहते हैं | यकीन नहीं होता हैं ना? तो ज़रा इन तस्वीरों को देख लीजिये.

प्रिंस अलवालीन बिन तलाल के पास कूल १८ अरब डॉलर की संपत्ति हैं तलाल सऊदी के जाने माने रईसों में से एक हैं. रॉयल लाइफस्टाइल जीने के शौक़ीन तलाल ने ४ शादियां की हैं, उनकी छठी पत्नी प्रिंसेस अमीरा बेहद खूबसूरत हैं जिसका कोई जवाब नहीं हैं.

यहाँ तक की तलाल को टाइम्स मैगज़ीन के १०० महत्वपूर्ण लोगो में साल २००८ में चुना गया था. लेकिन टैक्स चोरी मामले में उन्हें ४ नवंबर, २०१७ को गिरफ्तार कर लिया गया | हालाँकि इस साल २०१८ में अब प्रिंस अलवालीन बिन तलाल जेल से बाहर आ चुके हैं.

चलिए अब बात करते हैं तलाल की बेटी रीम की जो पूरे सऊदी में मशहूर हैं और इस देश में भी वो खुले विचारों के साथ जीती हैं. रीम ने अमेरिका की न्‍यू हेवन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वह साइंस ग्रैजुएट हैं।

अक्सर किसी न किसी मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आनेवाली रीम तलाल को ट्वीटर पर लोग दूसरी किम कार्दशियन कहते हैं. वैसे रीम तलाल और किम कार्दशियन को एक साथ देखकर आप पहचान नहीं सकोगे की कौन असली हैं और कौन नकली ?



No comments:

Post a Comment