आज से पहले नहीं पड़े होंगे इतने मजेदार चुटकुले, हस हस कर हो जाएगी हालत ख़राब.. - EntertainmentNews1.com

Breaking

July 26, 2017

आज से पहले नहीं पड़े होंगे इतने मजेदार चुटकुले, हस हस कर हो जाएगी हालत ख़राब..

आजकल की दुनिया में लोगो को बहुत काम होता है और इसी वजह से लोग काफी परेशां भी रहते हैं वे दिनभर काम करते हैं और रात भर टेंशन में रहते हैं की कल क्या होगा एक बार की बात है मैं काम के बाद ऑफिस से घर आ रहा था और मैं बहुत ही टेंशन में था मुझे अपने कल की चिंता थी मगर फिर मैंने अपना टाइमपास करने के लिए ऐसे ही फेसबुक खोली और न्यूज़फ़ीड पड़ने लगा मैंने अपने न्यूज़फ़ीड में कुछ ऐसे जोक्स पड़े की मैं अपनी साड़ी परेशानियां भूल गया और इतने जोर जोर से हसने लगा की बस में बैठे सब लोग मुझे घूरने लगे |
मुझे उस दिन अंदाज़ा हुआ की चुटकुले पड़ने से हमारी टेन्सीओ न कुछ समय के लिए दूर हो जाती है और यही वजह है की मैं आज आपके सामने भी कुछ ऐसे ही चुटकुले लेकर आया हूँ यकीन मानिये इनको देखकर अपने अपनी साडी टेंशन भूल जायेंगे |

1. सही बात है |

ऑटो वालो को ऐसा नहीं करना चाहिए बेचारे लड़के |

2. ऐ अमेज़न हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल आज भी जिन्दा हैं |

अमेज़न को अम्मा जान को कौन बोलता है भाई |

3. जुड़वाँ होने का घाटा|

बेचारे बच्चे को इतनी ठण्ड दो बार नहाना पड़ा |

4. वाह! क्या सोच है

माँ जी ने बहु से भी अच्छा सोचा क्या सोच है इनकी

5. ये बात तो बिलकुल सही है |

जरा सोचो दूकान वालो की क्या हालत होती होगी |

6. मरीज़ बेचारा सदमे में है

डॉक्टर ने मारा ऐसा डायलाग मरीज़ बेचारा अभी तक सदमे में है |

7. सट्टेबाज़ |

इन सट्टेबाज़ों की भी बात ही कुछ और है |

8. अब यह तो होना ही था |

अब बेचारा इतना पड़के इतनी म्हणत करके last में यह सब देखेगा तो बेहोश ही होगा ना|
अगर आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया तो कृपया लिखे और कमेंट करना न भूले |

No comments:

Post a Comment